भूल भुलैया 2: क्लाइमैक्स सीन के दौरान चली गई कार्तिक आर्यन की आवाज, डायरेक्टर के भी उड़े होश

9/10/2021 12:46:48 PM

मुंबई: डायरेक्टर अनीस बज्मी की कॉमेडी-हॉरर फिल्म  भूल भुलैया 2 रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं। जहां पहले कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग में ब्रेक लगा। वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन की आवाज ही चली गई। दरअसल, फिल्म भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन को लेरिन्जाइटिस हो गया। इस दौरान कार्तिक आर्यन के गले से आवाज निकलनी बंद हो गई।

PunjabKesari

इसके बाद फिल्म की पूरी टीम घबरा गई। इसके तुरंत बाद कार्तिक आर्यन के लिए डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टर ने बताया कि कार्तिक को कुछ समय आराम करने की जरूरत है। लगातार चीखने के कारण उनकी वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंच सकता है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमैक्स सीन ड्रामा और एक्शन से भरपूर है। सीन में कार्तिक को काफी चीखना-चिल्लाना पड़ता है। कार्तिक फिल्म में तांत्रिक की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। सीन की शूटिंग के दौरान लगातार चीखने के कारण कार्तिक आर्यन की आवाज निकलनी ही बंद हो गई। इस बारे में डायरेक्ट अनीज बज्मी ने बताया कि कार्तिक इस सीन को काफी सीरियसली कर रहे थे जिसके कारण अंत में उनकी आवाज निकलनी ही बंद हो गई।

PunjabKesari

बता दें कि 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ तब्बू, कियारा आडवाणी,राजपाल यादव और संजय मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो कार्तिक आर्यन एकता कपूर की फिल्म 'फ्रेडी' ,शहजादा, कैप्टन इंडिया और साजिद नाडियाडवाला की एक काॅमेडी फिल्म और 'धमाका' में नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News