कार्तिक आर्यन ने सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक की शूटिंग करने का अनुभव किया शेयर

9/13/2021 5:19:33 PM

नई दिल्ली। भूल भुलैया 2 के क्लाइमैक्स की शूटिंग के अपने अनुभव को प्रस्तुत करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक को पूरा करने की घोषणा की। वर्तमान में उद्योग के सबसे व्यस्त और सबसे योग्य सितारों में से एक, कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्मों के लिए बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं। भूल भुलैया 2 और फ्रेडी के साथ दो पूरी तरह से विविध शैलियों में काम करते हुए, कार्तिक आर्यन अपनी बहुमुखी प्रतिभा के साथ-साथ दो परियोजनाओं के लिए एक साथ शूटिंग से अपने समर्पण की गवाही देते हैं।

भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, "शॉट 162 मेरे द्वारा शूट किए गए सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक!

#भूल भुलैया2 क्लाइमेक्स

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

पूरे हफ्ते सबने इसके लिए मेहनत की और पूरी टीम ने शानदार प्रयास किया!! ❤️❤️"।

एक हॉरर कॉमेडी और एक गहन, डार्क, रोमांटिक थ्रिलर के साथ, कार्तिक आर्यन ने न केवल शारीरिक रूप से खुद को पात्रों के लिए समर्पित किया है, बल्कि मानसिक रूप से दो अलग और थकाऊ व्यक्तित्वों के सांचे में गहराई से गोता लगा रहे है।

अपनी आगामी लाइन अप के साथ अपने करियर का एक प्रभावशाली ग्राफ बढ़ाते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपनी पहली थ्रिलर धमाका, हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की भव्य संगीत प्रेम कहानी, हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया, एकता कपूर की फ्रेडी के साथ दिलचस्प प्रदर्शन का वादा किया है जिसमे कुछ अघोषित परियोजनाएं भी शमिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News