''पठान के सम्मान में'' पोस्टपोन हुई कार्तिक आर्यन-कृति सनोन की ‘शहजादा’ की रिलीज डेट

1/31/2023 11:09:16 AM

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। बॉक्स ऑफिस क्लेकशन की बात करें तो 'पठान' ने सारे रिकॉड तोड़ दिए हैं। जिसके चलते कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ को ‘पठान’ के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है, जो रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की फिल्म वेलेंटाइन डे से पहले 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 17 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

निर्माताओं ने बीते सोमवार को एक प्रेस नोट शेयर कर इसकी जानकारी दी। जिसमें लिखा था: "#शहज़ादा को एक नई रिलीज़ डेट मिली! #पठान के सम्मान में यह #KartikAaryan #KritiSanon स्टारर #RohitDhawan द्वारा निर्देशित #BhushanKumar #AlluAravind #AmanGill और #KartikAaryan द्वारा निर्मित फैमिली एंटरटेनर अब 17 फरवरी 2023 को रिलीज़ होगी!"

रोहित धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी लीड रोल में हैं। को-प्रोड्यूसर के रूप में ‘शहजादा’ कार्तिक की पहली फिल्म हैं। ट्रेलर में कार्तिक को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। यह एक्शन और मजेदार डायलॉग्स से भरपूर है। यह तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठप्रेमलू’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया है।

‘पठान’ ने पहले ही 5 दिनों में दुनिया भर में ₹542 करोड़ की कमाई कर ली है। हिंदी एडिशन में, फिल्म ने रिलीज के छह दिनों में 296 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने इतिहास रच दिया है क्योंकि इसने एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2’ और यश-स्टारर ‘केजीएफ 2’ को पीछे छोड़ दिया है और यह 200 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली फिल्म बन गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News