''भूल भुलैया 2'' के मोशन पोस्टर के बाद कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर नंबर 1 पर कर रहे हैं ट्रेंड

9/29/2021 2:51:46 PM

नई दिल्ली। 'भूल भुलैया 2' का नया मोशन पोस्टर रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद कार्तिक आर्यन ट्विटर पर टॉप में ट्रेंड कर रहे है। इस शानदार मोशन पोस्टर में कार्तिक आर्यन बहुत ही शानदार लग रहे हैं। 

अभिनेता को एक काले रंग के ऑउटफिट में देखा जा सकता है, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है और आज सुबह 11 बजे से चर्चा का विषय बना हुआ है। कार्तिक ने फिल्म की आधिकारिक रिलीज तारीख की घोषणा करते हुए सभी को अधिक उत्साहित कर दिया है। अभिनेता इस बार एक अलग शैली में एक बहुत ही अलग भूमिका निभा रहे है जिसने दर्शकों और प्रशंसकों की प्रत्याशा को बढ़ा दिया है। 

अभिनेता अपनी बहुमुखी प्रतिभा और टैलेंट के साथ खूब सुर्खियां बटोर रहे है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि शो अभी शुरू हुआ है और बड़ी चीजें निश्चित रूप से कार्तिक आर्यन के लिए अपना रास्ता तलाश रही हैं। उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता पर अपना प्यार बरसाया है, जिसके परिणामस्वरूप कीवर्ड कार्तिक आर्यन और #BhoolBhulaiyaa2 #1 पर ट्रेंड रहे है। 

कुछ फैंस के ट्वीट कार्तिक आर्यन और नए पोस्टर के लिए प्यार से भरे हुए हैं: 

ट्विटर पर इस तरह की तारीफों का सैलाब आया हुआ है और इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों ने मोशन पोस्टर को देखकर हार्ट, इमोजी और विभिन्न एक्सप्रेशंस के साथ कमेंट किया है। 

निस्संदेह, लवर बॉय को हॉरर-कॉमेडी जॉनर में देखना खुशी की बात होगी। 'भूल भुलैया 2' 25 मार्च 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News