बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर बने कार्तिक आर्यन!

4/20/2022 12:26:32 PM

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सप्ताह के टॉप समाचार में रहे हैं, हर कोई उनकी प्यारी शादी के बारे में बात कर रहा है, लेकिन कई लड़कियां टूटे दिलों के साथ बैठी हैं, रणबीर आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। रणवीर ने 2018 में अपनी महिला प्रशंसकों के साथ भी कुछ ऐसा ही किया था, तो अब हमारे युवा सुपरस्टार के प्रशंसकों के लिए एकमात्र चमकदार और आकर्षक उम्मीद कार्तिक आर्यन है। वह अब आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं क्यूँ की देश के दो अन्य लोगों ने शादी कर ली है।

 

अपने व्यक्तित्व और हास्य की  स्वाभाविकता के साथ, कार्तिक प्यार का पंचनामा से धीरे-धीरे और लगातार अपने सभी प्रशंसकों के दिलों में बस गये हैं। तब से, स्टार की हर फिल्म ने न केवल सिनेउद्योग में बल्कि युवा लड़कियों के दिलों में भी अपनी मजबूत जगह बना ली हैं। वह कुछ ही समय में अपने आकर्षण, रूप और प्रतिभा के कारण एक हाऊसहोल्ड नाम बन गया है।

 

आज के सबसे इन डिमांड स्टार्स में से एक, रणबीर, रणवीर और कार्तिक सभी के पास अपने लाइनअप में कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं। जहां रणबीर के पास ब्रह्मास्त्र, शमशेरा, एनिमल और लव रंजन की अगली फिल्म है, वहीं रणवीर जयेशभाई जोरदार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और सर्कस में नजर आएंगे। दूसरी ओर कार्तिक अगले महीने भूल भुलैया 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, और साजिद नाडियाडवाला की अगली अनटाइटल्ड के साथ-साथ शहजादा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया जैसी फिल्में भी लाइनअप में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News