एक नहीं बल्कि इन 4 फिल्मों के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं kartik aaryan

8/27/2021 3:03:48 PM

नई दिल्ली। १० दिनों में धमाका के शूट की पूरा करते हुए, कार्तिक आर्यन ने फिल्म को बनाने के लिए अपनी गति और प्रतिबद्धता से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। महामारी के बाद अपने काम पर फिर से लौटते हुए, वह अपनी आगामी फिल्मों की घोषणाओं के साथ अपने शूटिंग शुरू करते हुए विभिन्न किरदारों में नज़र आएंगे। बॉलीवुड के सबसे युवा सितारों में से एक, कार्तिक आर्यन छह फिल्मों की घोषणा कर चुके है, जिसके परिणामस्वरूप वो फिल्मोग्राफी में व्यस्त है। उनका आकर्षक लाइन-अप न केवल उनके लगातार शहर में क्लिक किए जाने का समर्थन करता है, बल्कि यह भी दर्शाता है कि युवा प्रतिभाशाली अभिनेता एक कलाकार के रूप में स्थापित हैं जिसका दर्शक काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

 

राम माधवानी की धमाका की रिलीज के लिए तैयार, कार्तिक आर्यन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। वह अपनी पहली थ्रिलर में एक गहन और दिलचस्प प्रदर्शन करते नजर आएंगे। निर्माताओं ने इस साल की शुरुआत में एक टीज़र जारी किया था और कार्तिक ने अपने अभिनय से सभी को चकित कर दिया था। इसके बाद, तेजी से बदलाव करते हुए, अपनी हॉरर कॉमेडी के लिए बहुत अलग और हल्के-फुल्के क्षेत्र में घुसते हुए, कार्तिक भूल भुलैया 2 में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग का बड़ा हिस्सा पहले ही पूरा हो चुका है। अभिनेता अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ बहुत अच्छे है और अब इसमें हॉरर मिश्रित होने के साथ, दर्शकों को यकीन है कि यह फिल्म सुपर हिट हो जाएगी।

 

हाल ही में, शशांक घोष निर्देशित फ्रेडी के लिए एकता कपूर और जय शेवकरमणि के साथ अपने नवीनतम सहयोग की घोषणा करते हुए, कार्तिक आर्यन ने शूटिंग शुरू कर दी है। डार्क रोमांटिक थ्रिलर के नए पक्ष में प्रवेश करते हुए, कार्तिक आगामी फिल्म में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की एक नई परत को सामने लाएंगे। फिल्म के बारे में बहुत कुछ सामने नहीं आया है और कार्तिक ने अपने लुक को भी छुपा कर रखा है, जो उत्सुकता को दोगुना कर देता है।

 

अज्ञात क्षेत्रों में आगे कदम रखते हुए, कार्तिक फिर साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस और नमः पिक्चर्स द्वारा समर्थित भव्य संगीतमय प्रेम कहानी में नज़र आएंगे, जिसकी घोषणा ने दर्शकों के बीच एक बड़ी उम्मीद पैदा की है। कहानी और संगीत की दिलचस्प श्रृंखला ने अभिनेता को एक नए अवतार में देखने के लिए सभी की रुचि को बढ़ा दिया है। आगे बढ़ते हुए, अपनी पहली देशभक्ति पर आधारित फिल्म, कैप्टन इंडिया में पहली बार कार्तिक को वर्दी पहने हुए दर्शको के सामने लाएगा जिसमे वह हंसल मेहता के निर्देशन में एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। घोषणा के बाद से, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी टिप्पणियों और शुभकामनाओं के साथ अपना उत्साह दिखाया है। हंसल मेहता के साथ यह उनका पहला सहयोग है और हर कोई जानता है कि जब हंसल मेहता अपनी फिल्मों में किसी अभिनेता को चुनते है, तो अभिनेता निश्चित रूप से एक चुनौतीपूर्ण भूमिका की ओर बढ़ रहा है।

 

जहां हर कोई अला वैकुंठपुरमुलु के रीमेक शहजादा की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहा है, प्रशंसकों ने पहले ही अभिनेता द्वारा पोस्ट किए गए कई डांस और वर्कआउट वीडियो के साथ चरित्र के समानताओं का अनुमान लगा लिया है। यह साउथ रीमेक ड्रामा, इमोशन्स, डांस, एक्शन से भरपूर है और पेशकश में ठोस मनोरंजन है! एक वरिष्ठ ट्रेड विशेषज्ञ कहते हैं, “उद्योग में सितारों के लिए कई फिल्म घोषणाओं के बारे में अफवाहें होना आम बात है। इसमें कुछ भी सही या गलत नहीं है, लेकिन जरूरत इस बात की है कि ऐसी चीजें अंततः अमल में भी आएं। यही बात कार्तिक को उनके समकालीनों से अलग करती है। जबकि अन्य के साथ आप एक महीने में एक घोषणा सुनते हैं, कार्तिक आगे बढ़ गया है और वास्तव में 4 नई फिल्में साइन की हैं और वह भी सिर्फ 2-3 महीनों में। इसके अलावा, निर्माताओं ने पोस्टर जारी करके और अतिरिक्त घोषणाएं करके भी इस बात की पुष्टि की है। इससे पता चलता है कि कार्तिक ने बॉलीवुड में पहले से ही किस तरह की इक्विटी बनाई है।”

 

उन्होंने यह भी कहा,  “इसके अलावा, कार्तिक अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए कुछ न्यूनतम गारंटी देना जारी रखे हुए है। हाल ही में मेरे एक सहयोगी, जो एक वरिष्ठ व्यापार विशेषज्ञ भी हैं, ने अपने कॉलम में लिखा है कि कार्तिक पर 1000 करोड़ कैसे लगे हुए हैं, उनकी प्रत्येक फिल्म को नाटकीय, उपग्रह, ओटीटी और संगीत के माध्यम से 150-175 क्रॉस प्राप्त करने की उम्मीद है। यह वास्तव में एक उचित आकलन है। कार्तिक के साथ काम करने वाले प्रत्येक फिल्म निर्माता उसकी वास्तविक क्षमता को जानते हैं और यही कारण है कि वह अगले साल के मध्य तक पहले से ही बुक है। उद्योग को इसकी जरूरत है और तब तक, कार्तिक यह सुनिश्चित कर रहा है कि वह कड़ी मेहनत करे, काफी सारा काम करे, और एक स्थिर लाइन अप सुनिश्चित करने के लिए अपनी फिल्मों को जगह दे। ”

 

अपने आने वाले फिल्मों की एक लंबी सूची के साथ, कार्तिक आर्यन निस्संदेह वर्तमान में उद्योग के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है, जो निकट भविष्य में विस्फोटक प्रदर्शन का वादा करता है। उनकी प्रत्येक वर्तमान परियोजना एक बड़े बजट की पेशकश है जिसमें बताने के लिए और भी बड़ी कहानियाँ हैं। अब सभी को उम्मीद है कि सिनेमाघरों में वापसी और शो शुरू होने की स्थिति सामान्य होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News