कार्तिक आर्यन ने अपनी डिजिटल सीरीज़ ''कोकी पूछेगा'' को रीवैम्प करने के दिये हिंट?

1/5/2022 12:24:34 PM

नई दिल्ली। एक तरफ जहां कार्तिक आर्यन को उनके दिलचस्प और लुभावने प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, वहीं युवा स्टार को उनकी डिजिटल सीरीज़ 'कोकी पूछेगा' के माध्यम से सकारात्मकता फैलाने के लिए समान रूप से प्रशंसा मिली है, जिसे उन्होंने पिछले साल महामारी के समय शुरू किया था। अपने एक हालिया इंटरव्यू में, अभिनेता ने सीरीज़ के लिए एक नए सेगमेंट एक्सप्लोर करने की संभावना के संकेत दिए है। 

अपने महामारी इंटरव्यू सेगमेंट, 'कोकी पूछेगा' के बारे में पूछे जाने पर, कार्तिक ने कहा, "बहुत से लोगों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि कोविड पीरियड के दौरान कैसे रियेक्ट करना चाहिए, क्या होने वाला है और वह सब। तो यही पूरा इरादा था। लेकिन यह बड़े पैमाने पर हो गया और बहुत सारे लोग इसे अलग-अलग तरीकों से पसंद करने लगे और वे मुझे एक अलग नज़र से देखने लगे, जैसे शायद मैं भी कुछ इस तरह की मेजबानी कर सकता हूँ। यह एक कठिन काम है लेकिन इसे करते समय मैंने महसूस किया है कि आपको किसी व्यक्ति की बात सुनते समय (इंटरव्यू करते समय) आपको सतर्क रहना पड़ता है और अलग से सोचना भी होगा।  'कोकी पूछेगा' एक रिवेलेशन बन गया और मुझे सच में इसे करने में मज़ा आया, मुझे सवाल पूछने और दूसरी तरफ रहने में मज़ा आया ... मैं जल्द ही 'कोकी पूछेगा' को जारी रखना पसंद करूंगा।" 

धमाका में एक पत्रकार की भूमिका निभाते हुए, कोकी पूछेगा अभिनेता के लिए अर्जुन पाठक की भूमिका में एक ट्रेनिंग की तरह रहा है, जहां वह उभरकर सामने आये है। और अब, वर्तमान में चीजें थोड़ी सी होल्ड पर हैं, ऐसे में क्या अभिनेता हमें अपनी डिजिटल सीरीज़ के साथ फिर से सरप्राइज कर सकते है? 

अपनी खूबसूरत जर्नी के बारे में बात करते हुए, कार्तिक कहते हैं,“मैंने अपने हिस्से के उतार-चढ़ाव का अनुभव किया है। मैंने प्रोसेस के माध्यम से सीखा है। मैं वास्तव में आभारी हूं कि मुझे इस उद्योग में उम्दा फिल्म निर्माताओं और प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने का अवसर मिला है, चाहे वह राम माधवानी सर हों या इम्तियाज अली सर या सुभाष घई सर। मेरी जर्नी में मुझे सबसे कुछ ना कुछ सीखने को मिला है, या लव (रंजन) सर से शुरू होने वाले मेरे किसी भी निर्देशक के साथ हो, जिनके साथ मैंने अपनी यात्रा शुरू की। मैं वास्तव में उन सभी का आभारी हूं और मुझे खुशी है कि यह फलदायी रहा है। अंत में, परिणाम देखने मिला। थोड़ा वक्त लगा लेकिन धीरे-धीरे मैं उस मुकाम पर पहुंच गया हूं जहां मैं चाहता था।  बेशक, अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन जितना मेहनत का फल मिल रहा है उससे मैं बहुत खुश हूं... इसलिए मैंने उतार-चढ़ाव देखे हैं और उन्होंने वास्तव में मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मुझे अपनी यात्रा और संघर्ष पर गर्व है।" 

'धमाका' के साथ एक सफल ओटीटी डेब्यू के बाद, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को पूरी तरह से नई शैली में आश्चर्यचकित कर दिया है, कार्तिक 2022 में दिलचस्प परियोजनाओं के साथ बहुमुखी भूमिकाएं निभाने के लिए तैयार हैं, जिनमें 'शहजादा', 'फ्रेडी', 'भूल भुलैया 2', 'कैप्टन इंडिया' और साजिद नाडियाडवाला की अगली अनटाइटलड़ फिल्म शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News