बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल अपनी मैनेजर की शादी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, देर से पहुंचने पर जाह्नवी ने लगाई जमकर क्लास

5/28/2022 1:06:38 PM

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भूलैया 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इसी बीच एक्टर अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर अपनी मैनेजर जाह्नवी की शादी में पहुंचे। कार्तिक ने वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

PunjabKesari

कार्तिक ने ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक्टर मैनेजर जाह्नवी के साथ नजर आ रहे हैं। जाह्नवी दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही है। दूसरी तस्वीर में कार्तिक जाह्नवी और उनके पति के साथ पोज दे रहे हैं। जाह्नवी मैरून लहंगे में बेहद प्यारी लग रही है।

PunjabKesari

अन्य तस्वीरों में एक्टर दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक वीडियो में मैनेजर जाह्नवी कार्तिक को डांटती और कहती है- 'कार्तिक आर्यन मेरी शादी में देर से आए। वे रियल शादी के वक्त नहीं आए थे। कार्तिक ने जवाब दिया कि मैं तब आया था, जब आप अपना चौथा फेरा ले रही थीं। इस पर जाह्नवी उन्हें चुप रहने के लिए कहती है।' दूसरी वीडियो में एक दोस्त कार्तिक की कार के सामने आकर उनका रास्ता रोकती हुई नजर आ रही हैं। कार्तिक उन्हें मंजुलिका कहकर चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं जो फिल्म 'भूल भुलैया 2'  में एक घोस्ट है। तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- 'कुछ नहीं लेकिन खूबसूरत, बधाई जान्हवी। रुस्तम जी इनका ख्याल रखना।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें 'भूल भूलैया 2' में कार्तिक के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू, कियारा आडवानी, एक्टर राजपाल यादव भी अहम भूमिका में हैं।

PunjabKesari

'भूल भूलैया 2' साल 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' की सीक्वल है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते 92 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News