कार्तिक आर्यन फिर एक बार बने फैंस के दिलों का राजा

9/6/2021 3:40:36 PM

नई दिल्ली। अपने फैन मोमेंट्स के लिए जाने जाने वाले कार्तिक आर्यन, निस्संदेह बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा सितारों में से एक हैं। एक और फैन मोमेंट का सामना करते हुए, कार्तिक आर्यन हाल ही में शूटिंग के लिए जाते समय सड़क के बीच में रूक कर एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवाते नज़र आए।
 

हार्टथ्रॉब के एक प्रशंसक ने सड़क पर अभिनेता को देखा जब वह अपनी बाइक की सवारी करते हुए शूटिंग के लिए जा रहे थे। कार्तिक विनम्र अभिनेता होने के नाते, प्रशंसक के लिए रुके और एक सेल्फी के लिए पोज दिया और अब यही तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कार्तिक आर्यन को उनके अथाह फैन बेस के लिए जाना जाता है और अभिनेता हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए तस्वीरों में पोज देकर उन्हें महत्वपूर्ण महसूस कराने के लिए समय निकालते है।

 

हाल ही में, अभिनेता ने एक बच्ची के अपने गीत 'तेरा यार हूं मैं' पर नाचते हुए एक मनमोहक वीडियो पोस्ट करके अपनी फैन डायरी से एक अध्याय को उजागर करते हुए, उसकी सराहना की। इससे पहले, एक और प्रशंसक ने अभिनेता को रोक कर उनके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए उनका चार्टबस्टर गाना गाया। यही नहीं अभिनेता ने शूटिंग के लेट होने के बावजूद वही रूक कर उनका गाना सुना।

 

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कार्तिक जब भी सार्वजनिक रूप से देखे जाते हैं तो अपने प्रशंसकों की सेल्फी और तस्वीरों की मांग पूरी करते है, अभिनेता अपने काम के बीच भी अपने प्रशंसकों के लिए समय निकालते हैं। स्व-निर्मित स्टार ने बार-बार अपने प्रशंसकों के लिए अपना आभार और प्यार व्यक्त किया है, जिन्होंने ग्वालियर के एक छोटे से शहर के लड़के को हार्टथ्रॉब बनाकर उनकी बॉलीवुड की यात्रा में प्यार और समर्थन दिया है।

 

बड़ी और दिलचस्प परियोजनाओं की एक श्रृंखला के साथ, कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय, भरोसेमंद और पसंदीदा स्टार के रूप में उभर रहे हैं, जो राम माधवानी की थ्रिलर ड्रामा धमाका, अनीस बज़्मी की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया २ सहित, अपनी बहुमुखी प्रतिभा के विभिन्न पहलुओं को उजागर करने की उम्मीद कर रहे हैं। हंसल मेहता की देशभक्ति ड्रामा कैप्टन इंडिया, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की भव्य संगीतमय प्रेम कहानी, एकता कपूर की फ्रेडी के साथ-साथ कुछ और अघोषित प्रोजेक्ट्स में भी नज़र आएंगे कार्तिक ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News