फैन ने सीने पर बनवाया कार्तिक आर्यन के नाम और बर्थ डेट का टैटू, एक्टर बोले- ये पर्मानेंट है?

11/23/2021 2:06:22 PM

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्टर ने 22 नवंबर को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे के दिन कार्तिक घर के बाहर फैंस से मिलने आए। वहां पैपराजी की काफी भीड़ जमा थी। इस दौरान एक्टर अपनी ऐसी फैंस से भी मिले जिसने सीने पर कार्तिक के नाम और बर्थ डेट वाला टैटू बनवाया हुआ था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
वीडियो में कार्तिक व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं, जिसे एक्टर ने ब्राउन जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। कार्तिक की फैन केक दिया और अपने टैटू के बारे में भी बताया, जिसे देख एक्टर हैरान रह गए और कहा- अरे! थैंक यू सो मच। फैन ने उन्हें अपना टैटू दिखाया तो एक्टर ने पूछा- ये टैटू है आपका? ये पर्मानेंट है? फैन ने हां में जवाब दिया। एक्टर ने कहा - सो स्वीट और फिर उनके साथ पोज देकर कई सारी सेल्फी भी खिंचवाई। फैन ने कहा, 'मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं, यह सपना सच होने जैसा है।' ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

काम की बात करें तो कार्तिक बहुत जल्द फिल्म 'धमाका' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कार्तिक 'शहजादा', 'भूल भुलैया 2', 'फ्रेडी' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News