धर्मा से नाता टूटने के बाद शाहरुख  रेड चिलीज से भी टूटा कार्तिक का ''दोस्ताना'', कहीं करण तो नहीं इसके पीछे!

5/28/2021 8:59:06 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बीते कुछ दिनों सेअपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कार्तिक आर्यन पहले करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर हुए थे। इस खबर के बाद फैंस शॉक्ड थे। वहीं अब खबर आ है तकि शाहरुख खान की  रेड चिलीज से कार्तिक का याराना टूट गया हैं।  

PunjabKesari

क्रिएटिव दिक्कतों की वजह से और फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आने की वजह से कार्तिक ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म से खुद को बाहर कर लिया है जानकारी के मुताबिक रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कार्तिक आर्यन के बीच इस बारे में लंबी बात हुई और कंपनी ने आपसी सहमति से इस प्रोजेक्ट से कार्तिक के अलग होने की मंशा को मंजूरी दे दी। बताते हैं कि कार्तिक ने कंपनी को अपना साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है।

PunjabKesari

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 15 दिनों से क्रिएटिव डिफ्रेंस की वजह से कार्तिक, डायरेक्टर अजय बहल की फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। ये एक लव स्टोरी फिल्म थी जिसमें कार्तिक के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में थ।. रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक को लगता है कि कैटरीना उनसे बड़ी लगेंगी और आखिर में कार्तिक ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। 

PunjabKesari


प्रोडक्शन हाउस ने इस मामले में कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की है और ना ही एक्टर की तरफ से इस मामले में कोई स्टेटमेंट आया है।  बता दें कि ये फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी। अब इस फिल्म से बाहर होने के बाद ये भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि कहीं करण जौहर की वजह से तो ये नहीं हुआ। 

PunjabKesari

दरअसल, कार्तिक पहले करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाले थे. फिल्म में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में थीं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी। लेकिन फिर अचानक खबर आई कि कार्तिक अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। करण जौहर और शाहरुख खान दोस्त हैं तो इसी वजह से कार्तिक के इस फैसले की वजह करण को माना जा रहा है।

PunjabKesari


वैसे भले ही 'दोस्ताना 2' से कार्तिक बाहर हो गए हैं, लेकिन अभी भी एक्टर के पास 2 फिल्मे हैं- 'भूल भुलैया 2' और 'धमाका'। 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में हैं। वहीं 'धमाका' की बात करें तो ये एक कोरियन फिल्म द टेरर लाइव का हिंदी रीमेक है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News