कोरोना से जंग के लिए आगे आए कार्तिक आर्यन, पीएम केयर्स फंड में दिए इतने करोड़

3/30/2020 3:19:37 PM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सप्ताह के अंत में पीएम केयर फंड में डोनेशन करने के लिए लोगों से गुहार लगाई थी। यह फंड आपातकालीन समय में लोगों की भलाई एवं उपचार में उपयोग होने वाला है। अच्छे कार्य को समर्थन देते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर फंड में 1 करोड़ रुपए की धन राशि को डोनेट करने का ऐलान किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aapka #Guddu ❤️ #1yearOfLukaChuppi 🙏🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Mar 1, 2020 at 6:39am PST

 

1 करोड़ रुपए दिए
कार्तिक ने पीएम मोदी के ट्वीट को आज रिप्लाई करते हुए कहा, 'मैं इस नेक कार्य के लिए 1 करोड़ रुपए दान करने का वचन देता हूं। उन्होंने आगे लिखा मैं आज जिस मुकाम पर हूं वह भारत के लोगों के प्यार और सपोर्ट की कारण हूं। लोगों के जनसमर्थन ने ही मुझे एक सुपरस्टार बनाया है। इस समय हमें एक राष्ट्र के रूप में एक साथ खड़े होने की आवश्यकता है। मैं जो कुछ भी हूं, जो कुछ भी मैंने कमाया है, वह केवल भारत के लोगों की वजह से है, और हमारे लिए सामान्य की बात है और मेैं पीएम-केयर फंड को 1 करोड़ रुपए डोनेट करता हूं। मैं अपने सभी साथी भारतीयों से भी हर सम्भव मदद करने की अपील करता हूं।'

 

 

इस लोगों ने दिए पैसे
इस महत्वपूर्ण समय में हमारे पीएम का समर्थन करने के लिए कई बड़ी हस्तियां आगे आई हैं। रजनीकांत से लेकर अक्षय कुमार तक, देश भर के बड़े नाम और सेलिब्रिटी अपना कतर्व्य निभा रहे हैं, इस लिस्ट में  कार्तिक आर्यन का भी नाम जुड़ गया है। कार्तिक जैसे युवा अभिनेता का यह बड़ा कदम कोविड-19 से मुकाबला करने के लिए और लोगों को जागरूक करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News