खुद को बॉलीवुड का ‘किंग’ नहीं मानते कार्तिक आर्यन, बोले- मैं प्रिंस का खिताब ले सकता हूं, लेकिन..

6/8/2022 5:42:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म को मिल रहे फैंस के प्यार से कार्तिक आर्यन फुले नहीं समा रहे हैं। वहीं एक्टर की दिनो-दिन बढ़ती लोकप्रियता को देख फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें इंडस्ट्री का नया किग भी बुलाने लगे हैं। हालांकि, कार्तिक खुद को बॉलीवुड का ‘किंग’ नहीं ‘मानते और उनका कहना है कि उन्हें इसके लिये अभी बहुत लंबा सफर तय करना है।


हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के नए किंग बुलाए जाने पर कार्तिक ने कहा है कि, वह इन सब बातों को गंभीरता से नहीं लेते और उन्हें अभी बहुत लंबा सफर तय करना है।

 


एक्टर ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं किंग शब्द को कभी स्वीकार करूंगा। मुझे अभी लंबा रास्ता तय करना है और इस लिए यह कहना जल्दबाजी होगाी। हां मैं अपने लिए प्रिंस का खिताब ले सकता हूं। मैं लोगों के मिल रहे इतने प्यार से बहुत खुश हूं और यह किसी भी ऐसे टाइटल से कहीं ज्यादा मायने रखता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें, कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 पिछले महीने यानी 20 मई को पर्दे पर रिलीज हुई है, जिसमें वह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अनीस बज्मी ने किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News