इस मिस्ट्री गर्ल के साथ वेकेशन पर हैं कार्तिक आर्यन, फोटो किया शेयर

1/3/2023 12:19:42 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहता है। इसी बीच एक्टर का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। कार्तिक इन दिनों लंदन में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं। वहीं वेकेशन से अभिनेता लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। 

 

इस मिस्ट्री गर्ल के साथ वेकेशन पर हैं कार्तिक आर्यन
इस दौरान कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह क्लारिज होटल में डाइन इन कर रहे हैं। वहीं कुछ देर बाद निहारिका ठाकुर (niharika thakur) ने भी यही सेम फोटो अपनी स्टोरी पर साझा की। इन तस्वीरों को देखने के बाद अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों एक साथ में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। मालूम हो कि निहारिका ठाकुर सिंगर प्रतीक कुहड़ की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। कुछ दिन पहले ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थी। 

 

 

कुछ दिन पहले कार्तिक का नाम रितिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन के साथ भी जोड़ा गया था। लेकिन फिर बाद में कार्तिक ने इस खबर को गतल बताया और महज एक अफवाह ही बताया। कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'शहजादा' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी। 

News Editor

Deepender Thakur