'हर जन्म आपका कोकी बनकर जन्म लेना चाहूंगा...देर रात मम्मी-पापा संग कार्तिक ने मनाया अपना 32 वां बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लिखा खास नोट

11/22/2022 10:22:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग और अंदाज से इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाई है। यही वजह है कि उन्हें बॉलीवुड का धमाका बॉय, चॉकलेट बॉय और लवर बॉय कहा जाता है। आज इंडस्ट्री के ये हैंडसम हंक अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस मौके पर उन्हें फैंस और दोस्तों की लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं देर रात कार्तिक ने अपने बर्थडे की शुरुआत फैमिली संग केक काटकर की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari


 
कार्तिक आर्यन ने अपना 32वां बर्थडे देर रात अपने पैरेंट्स संग सेलिब्रेट किया और उन्हें उनके मम्मी पापा से एक सरप्राइज भी मिला। सेलिब्रेशन की तस्वीरें कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कार्तिक के बर्थडे के लिए रूम बैलून से डेकोरेट किया गया है।. वहीं कार्तिक के आगे टेबल पर 'हैप्पी बर्थडे कोकी' लिखा हुआ केक रखा है। इस दौरान उनके साथ उनका  डॉग कटोरी भी बैठा हुआ नजर आ रहा है। वहीं दूसरी फोटो में वह अपने माता-पिता के साथ पोज देते दिख रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, "हर जन्म में मैं आपके कोकी के रूप में जन्म लेना चाहूंगा.. जन्मदिन के इस प्यारे से सरप्राइज के लिए शुक्रिया मम्मी-पापा, कटोरी और किकी।"

PunjabKesari


फैंस कार्तिक की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

 

 

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग कर रहे हैं। समीर विध्वांस के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा कार्तिक अलाया एफ के साथ फिल्म 'फ्रेडी' में भी दिखाई देंगे।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News