पहली बार रैंप पर उतरी सारा ने लूटी महफिल, 'सिंबा गर्ल' को वॉक करता देख कुछ यूं शरमाए कार्तिक

7/27/2019 8:59:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म से 'केदारनाथ' से कदम रखने वाली सारा अली खान अक्सर अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट लुक वह अपने हर अंदाज से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में सारा ने India Couture Week 2019 में अपना डेब्यू किया है।

इस दौरान सारा ने फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक की ड्रेस पहनकर रैम्प पर वॉक किया है। ऑफ व्हाइट कलर के शिमरी लहंगे में सारा किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं।

अगर सारा के लुक की बात करें तो उन्होंने शिमरी लहंगे के साथ न्यूड मेकअप किया हुआ है जिसमें वेवी हेयर चार चांद लगा रहे हैं। दोनों डिजाइनर ने "Bonjour Amer" कलेक्शन रिप्रिसेंट किया था।

सारा का यह अंदाज देख लोगों की सांसे थम जाएंगी। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

कार्तिक- इब्राहिम ने किया चियर

सारा के पहले रैम्प वॉक पर चियर करने के लिए उनके भाई इब्राहिम अली खान और उनके क्रश कार्तिक आर्यन भी वहां पहुंचे थे। कार्तिक और इब्राहिम दोनों ही सारा से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही फोटो में कार्तिक और इब्राहिम का अच्छा बॉन्ड नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है मानो कार्तिक सिर्फ सारा के ही नहीं बल्कि इब्राहिम के भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

एक तस्वीर मेंकार्तिक सारा को देख बेहद ही क्यूट स्माइल दे रहे हैं। कार्तिक के इस इम्प्रेशन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि इंडियन कुट्यॉर वीक 2019 फैशन शो दिल्ली में चल रहा है। सारा से पहले कियारा आडवाणी, अदिति रान हैदरी, मलाइका अरोड़ा, कृति सैनन रैंप वॉक पर उतरीं। लेकिन सारी लाइमलाइट सारा ने लूट ली। 

काम की बात करें 'केदारनाथ' के बाद सारा रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' में नजर आईं थीं। इसके अलावा सारा जल्द ही कार्तिक के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में नजर आने वाले हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सारा डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक भी काम करेंगी।

वहीं कार्तिक की बात करें तो वह इन दिनों  अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हैं। 

Smita Sharma