कार्तिक ने पूछा-''क्यों ट्रेंड हो रहा है उनका नाम, मम्मी को हो गई टेंशन'', फैंस बोले-''क्योंकि आपने शहनाज गिल को फॉलो किया है''

7/1/2020 2:27:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक हिट फिल्में दी। कार्तिक ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। इसके साथ ही वह इंस्टा और ट्विटर भी काफी एक्टिव रहते है। वह आए दिन मजेदार तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने ट्विटर पर एक मजाकिया कॉमेंट किया।

एक्टर ने ट्वीट कर लिखा कि यार प्लीज कोई बता दो शाम से ट्रेंड क्यों हो रहा है #KartikAaryan। अब मम्मी को टेंशन आ रही है। कार्तिक के इस ट्वीट का जवाब शहनाज गिल के फैंस ने उन्हें दिया।  


एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए शहनाज के फैंस ने लिखा-'ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि आपने शहनाज गिल को फॉलो करना जो शुरू कर दिया है। साथ ही आप शहनाज के पोस्ट पर कॉमेंट भी करने लगे हैं। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया ऐसा करने के लिए।'
 

दरअसल 'बिग बाॅस 13' की कॉन्टेस्टेंट शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'सबका रिस्पेक्ट करो। इस पर कार्तिक आर्यन ने फनी कॉमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, उसको भी जिसने सबसे पहले बैट खाया था? इसके बाद से शहनाज के फैन्स जमकर इसपर कॉमेंट कर रहे हैं।
 


 

बिग बाॅस में देखने को मिला था शहनाज का फैन मोमेंट
 

बता दें कि कार्तिक आर्यन जब अफनी फिल्म पति,पत्नी और वो को प्रोमोट करने आए थे तो शहनाज का फैन मोमेंट देखने को मिला था।

शहनाज ने कार्तिक को बताया कि वे उन्हें सोशल मीडिया में फॉलो करती हैं और उन्हें मेसेज और अपनी तस्वीरें भेजती हैं, लेकिन कार्तिक कभी उनके मेसेज नहीं देखते। इस पर कार्तिक ने कहा था कि अब मैं आपके मेसेज जरूर देखूंगा। वहीं अब कार्तिक के कमेंट के बाद वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। 

Smita Sharma