LPU के स्टूडेंट्स के साथ कार्तिक-कृति ने धूमधाम से मनाई लोहड़ी, ढोल की थाप पर जमकर किया भांगड़ा

1/14/2023 11:13:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 12 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसके बाद से कार्तिक और कृति अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट करने में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में दोनों स्टार बीते दिन लोहड़ी के मौके पर पंजाब के जालंधर स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (LPU) पहुंचे, जहां उन्होंने स्टूडेंट्स के साथ जमकर लोहड़ी सेलिब्रेट की। कृति कार्तिक की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा देखा जा सकता है कि लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सटी में स्टूडेंट्स ने ढोल नगाड़े के साथ कार्तिक-कृति का स्वागत किया। इतना ही नहीं, उन्होंने फुलकारी और बुके देकर भी दोनों को सम्मानित किया।

 

इस दौरान कृति सेनन पिंक आउटफिट के साथ पिंक कोट में गॉर्जियस दिखीं, जबकि डेनिम पैंट के साथ ब्लैक टी में नजर आए, जिसे उन्होंने ब्लैक कोट के साथ टीम-अप किया।

 

कैंप्स में पहुंचकर दोनों स्टार्स ने स्टूडेंट्स के साथ जमकर मस्ती की, भंगड़ा किया और गानों पर डांस भी किया। दोनों की तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर शहजादा के ट्रेलर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। उनकी ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलु' की रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने अभिनय किया है।

 

Content Writer

suman prajapati