’सत्यप्रेम की कथा'' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी, कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री देखने हो जाइए तैयार

5/26/2023 11:20:29 AM

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन औऱ कियारा अडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर लगातार फैन्स के बीच बातें हो रही है। हाल में जारी हुए फिल्म के दिलचस्प टीजर के बाद दर्शकों पर इस रोमांटिक लव स्टोरी का क्रेज देखते ही बन रहा है। ऐसे में हम दर्शकों के लिए फिल्म से जुड़ी एक और एक्साइटिंग अपडेट लेकर समाने आए है और वो ये कि आज सुबह ही फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग पर पूरी हो चुकी है, जो यकीनन फिल्म देखने के लिए इंतजार कर रहें लोगों के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं है।

कार्तिक- कियारा की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस हुए बेकरार
इस दौरान फिल्म की पूरी टीम, फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और उनकी पत्नी वर्दा खान के साथ को-प्रोड्यूसर्स शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, निर्देशक समीर विद्वांस  और राइटर करण शर्मा भी मौजूद थे। ऐसे में अब जब फिल्म ने अपना आखिरी शेड्यूल पूरा कर लिया है, तो हम 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में इस रोमांटिक लव स्टोरी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

इस फिल्म का सबसे बड़ा अट्रैक्शन कार्तिक और कियारा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी है। हालांकि फिल्म का टीजर भी रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों का खूब प्यार बटोर रहा है। जबकि इसके लार्जर देन लाइफ विजुअल्स ने सभी को आकर्षित किया है, वहीं फिल्म का म्यूजिक फैन्स को इतना भा गया है कि जिसके चलते मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर से पहले गाने को रिलीज करने का फैसला किया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Related News