कार्तिक और कियारा की Satyaprem Ki Katha का नया पोस्टर आया सामने, कल रिलीज होगा ट्रेलर

6/4/2023 12:06:44 PM

नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद कल रिलीज के लिए तैयार है। टीज़र और 'नसीब से' गाने के साथ इस आने वाले रोमांटिक म्यूजिकल लव सागा की एक झलक सामने आने के बाद, अब निर्माताओं ने ट्रेलर की रिलीज़ से ठीक एक दिन पहले बेहद खूबसूरत पोस्टर जारी किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की रिलीज के लिए यह दर्शकों के बीच उत्साह को बढ़ाने के लिए काफी है।

सत्यप्रेम की कथा का नया पोस्टर हुआ रिलीज 
'सत्यप्रेम की कथा' इस समय सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है।  जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, तब से प्यार के मौसम की शुरुआत होने की बात कही जा रही है। भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी को पर्दे पर वापस लाते हुए, फिल्म अपने दिल को छू लेने वाले संगीत और होश उड़ा देने वाले सीन्स के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।

इस तरह से दर्शक इस रोमांटिक लव स्टोरी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, ऐसे में इसमें और इजाफा करने के लिए फ़िल्म से एक बेहद आकर्षक पोस्टर जारी कर दर्शकों सरप्राइज कर दिया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मौजूदगी वाले इस पोस्टर में इस जोड़ी की केमिस्ट्री दिखाई गई है। ये कहा जा सकता है कि यह पोस्टर किसी ट्रीट से कम नहीं है। वहीं, फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News