कार्तिक ने दीपिका के साथ फोटो शेयर कर डायरेक्टर्स को किया चैलेंज, बोले, ''है किसी में दम''

1/3/2020 1:05:58 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रचार में पूरे जोर-शोर से लगी हुई हैं। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर बेस्ड है। लक्ष्मी अग्रवाल और दीपिका ने फिल्म के ट्रेलर से सभी को प्रभावित किया है। ट्रेलर को शानदार रिएक्शन मिल रहे हैं और हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। 

दूसरी ओर, कार्तिक आर्यन को हाल ही में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ 'पति पत्नी और वो' में देखा गया। दीपिका ने कार्तिक को 'पति पत्नी और वो' के गाने धीमे-धीमे के हुक अप स्टेप को एयरपोर्ट पर सिखाने के लिए कहा था। दोनों ने वहां डांस किया और उनका यह वीडियो कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया। हाल भी में कार्तिक ने अपनी और दीपिका की एक कोलाज शेयर की है। इंस्टाग्राम पर अपने पुराने दिनों की मोनोक्रोम तस्वीर और दीपिका की पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' के साथ लिखा है, "है किसी डायरेक्टर में दम?" दीपिका ने तुरंत अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे लिया और लिखा, “ये पिक्चर्स क्यों?” जिस पर कार्तिक ने अपनी अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में जवाब दिया और लिखा, “क्यूंकि तब से कायनात इस कोशिश में लगी है”

इस कन्वर्सेशन के बाद चर्चा है कि दोनों किसी फिल्म में साथ आ सकते हैं। दीपिका और कार्तिक दोनों की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। जाहिर तौर पर उनके फैंस भी यह चाहते हैं कि उन्हें एक साथ देखा जाए। उम्मीद है कि कोई डायरेक्टर जल्द ही दोनों को किसी फिल्म में साइन करके फैंस की इच्छाओं को पूरा करे!

वर्क फ्रंट पर, कार्तिक फिलहाल कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी अपकमिंग रिलीज इम्तियाज अली की 'कल आज कल' है, जिसमें उनके साथ सारा अली खान हैं।

Edited By

Akash sikarwar