'पति, पत्नी और वो' के कैरेक्टर्स पोस्टर हुए रिलीज, नए अंदाज में नजर आए कार्तिक, भूमि और अनन्या

10/15/2019 5:52:30 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'पति, पत्नी और वो' काफी पुरानी बॉलीवुड क्लासिक फिल्म है, जिसको यंग एक्टर्स द्वारा रीमेक किया जा रहा है। नए वर्जन में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टार हैं। फिल्म का सेट कानपुर में था। काफी लम्बे इंतज़ार के बाद फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर आज सामने आ ही गए।

कार्तिक, भूमि और अनन्या अपने कैरेक्टर्स 'पति, पत्नी और वो' के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक ने छोटे शहर के पति के लुक को मूंछों और अच्छी तरह कंघी किए हुए बालों से पूरा किया। वह ऑफिस जाते हुए बाइक पर बैठे हुए और आंख मारते हुए दिख रहे हैं। कार्तिक ने फिल्म में अपने कैरेक्टर चिंटू त्यागी के लुक को शेयर किया। उनकी को-एक्ट्रेस भूमि ने कमेंट किया, "चिंटू जी ज्यादा आंख मत मारिये..आ रहे हैं हम और वो जल्द ही।" 


भूमि का कैरेक्टर, वेदिका त्रिपाठी का है जो एक स्कूल टीचर की तरह दिख रही हैं, पोस्टर में वह एक सीबीएसई टेक्स्ट बुक हाथ में लिए फ्लोरल प्रिंट साड़ी में दिख रही हैं। पोस्टर के साथ कैप्शन है, 'जरा हाई मेंटिनेंस हैं हम ... इमोशनली!!!"


अनन्या पांडे अपने पोस्टर में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं, जिससे स्पष्ट हो रहा है कि वह इस फिल्म में दूसरी औरत का रोल कर रही हैं। यंग एक्ट्रेस ने कैप्शन के साथ अपने लुक को शेयर करते हुए लिखा, "ये अग्निपथ है!  इससे कोई प्यार नहीं कर पाया!!!" 

Edited By

Akash sikarwar