कार्तिक आर्यन करना चाहते है ‘कांतारा’ जैसी फिल्म, कहा ''मेरा खून पूरा देसी है''

12/13/2022 5:14:12 PM

 मुंबई। अभिनेता कार्तिक अपनी लाजवाब फिल्मों के साथ इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रहे है। ऐसे में आर्यन ने एक सवाल का जवाब दिया है कि क्या वह 'कांतारा' जैसी फिल्म करना चाहेंगे? एक नए इंटरव्यू में कार्तिक ने खुद को 'देसी' बताया और खुलासा किया कि वह ऐसी फिल्में करना पसंद करेंगे। कार्तिक ने यह भी कहा कि उन्हें कांतारा जैसी फिल्में देखना बहुत पसंद है।

ऋषभ शेट्टी द्वारा अभिनीत, कांटारा को इसकी कहानी और अद्भुत दृश्यों के लिए दर्शकों से भारी फीडबैक मिला। कहानी कर्नाटक में शूट की गई है और दैवों में स्थानीय मान्यताओं के पर आधारित है। कंतारा कंबाला चैंपियन शिव (ऋषभ) के चरित्र का अनुसरण करता है, जिसका एक ईमानदार वन अधिकारी के साथ आमना-सामना होता है।

एक इंटरव्यू में, कार्तिक ने कहा, "मैं रूटिड फिल्में करना पसंद करूंगा। मैं खुद बहुत देसी हूं यार। मेरा खून पूरा देसी है। मुझे ऐसी फिल्में देखने में मजा आता है और करने का भी शौक है। कुछ सुर्खियां देखता हूं, के 'कार्तिक आर्यन का युग शुरू हो गया है', मैं अपनी सफलता से खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि अच्छी फिल्म चलती रहे और मुझे अच्छी फिल्में मिलती रहें।"

कांतारा कन्नड़ में 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। कर्नाटक के बाहर भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छे फीडबैक के कारण दो सप्ताह बाद डब संस्करण जारी किया गया। हाल ही में, फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में प्राइम वीडियो पर और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज किया गया था। होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित, कांटारा में ऋषभ, प्रमोद शेट्टी, अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा और किशोर ने अभिनय किया है।

कार्तिक को हाल ही में अलाया एफ के साथ फ्रेडी में देखा गया था। एकता कपूर प्रोडक्शन फ्रेडी को 2 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था। शशांक घोष द्वारा अभिनीत, फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है जो कार्तिक को कभी न देखे गए अवतार में दिखाती है।

अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट हैं जैसे कि कृति सनोन के साथ फैमिली एंटरटेनर फिल्म शहजादा। कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा का भी हिस्सा होंगे। यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इनके अलावा, कार्तिक के पास आशिकी 3, निर्देशक हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया और निर्देशक कबीर खान का अगला अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News