''सत्यप्रेम की कथा'' में Kiara Advani पर भारी पड़े कार्तिक आर्यन, जानें क्यों

7/7/2023 4:38:38 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। सिनेमाघरों में 29 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को आज 8 दिन हो गए हैं लेकिन वीकेंड के अलावा वर्किंग डेज में अब इसकी रफ्तार धीमी पड़ गई है। हालांकि फिल्म 50 करोड़ के क्लब में एंट्री कर गई है। 'सत्यप्रेम की कथा' में दर्शकों को कियारा आडवाणी से ज्यादा कार्तिक आर्यन पसंद आ रहे हैं। ऐसे में कार्तिक कियारा पर भारी पड़ते दिखाई दे रहे हैं।

 

फिल्म में इन जगहों पर कियारा पर भारी पड़े कार्तिक
समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक के मुकाबले कियारा थोड़ी फीकी नजर आई हैं। दर्शक उन्हें पहले भी ऐसे किरदारों में देख चुके हैं। ऐसे में उन्होंने स्क्रीन पर कुछ नया नहीं किया है। वहीं कार्तिक स्क्रीन पर एकदम फ्रेश नजर आ रहे हैं।

एक्सप्रेशन- 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक के एक्सप्रेशन स्क्रीन पर साफतौर पर नजर आते हैं जबकि कियारा इसमें कुछ नया नहीं कर पाई हैं। कहीं-कहीं तो उनके हाव-भाव दर्शकों को कनफ्यूज भी करते हैं। 

खराब एक्सेंट- पिछली फिल्म के बाद इस फिल्म पर कार्तिक आर्यन ने जमकर मेहनत की है। उनका गुजराती एक्सेंट कमाल का लगता है। वहीं कियारा इसमें भी मार खाती हुई दिखी हैं।

स्क्रीन प्रेजेंस- फिल्म में कार्तिक की स्क्रीन प्रेजेंस शानदार है। वह एकदम फ्रेश लगते हैं। वहीं कियारा को दर्शकों ने इससे पहले भी ऐसे किरदारों में देखा है, उनमें बिल्कुल भी नयापन नहीं लगा। 

डायलॉग डिलीवरी- 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक की डायलॉग डिलीवरी कियारा से बेहतर लगी है। मजाक-मस्ती हो या सीरियसनेस हर जगह उनका काम बढ़िया है। 

Content Editor

Varsha Yadav