कार्तिक और कियारा स्टारर सॉन्ग 'आज के बाद' ने जीता लोगों का दिल, लाखों व्यूज किए हासिल

6/12/2023 6:18:48 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। 'सत्यप्रेम की कथा' का टाइटल सॉन्ग 'आज के बाद' अपने शानदार म्यूजिक के साथ लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इससे पहले फिल्म का 'नसीब से' गाना सामने आया था जिसने सभी को खूब एंटरटेन किया था। अब 'आज के बाद' निस्संदेह सबसे रोमांटिक गानों में से एक है जो लंबे समय के बाद आया है। ऐसे में सीधा लोगों के दिलों में एंट्री करते हुए इस गाने ने रिलीज होने के महज 24 घंटों में ही 30 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं।

बता दें, 'आज के बाद' उन गीतों में से एक है जिसे दर्शकों ने टीजर में सुना था और तब से उन्होंने इसकी रिलीज का इंतजार किया। ऐसे में गाने ने अपनी रिलीज के साथ ही अपना जादू बिखेरना शुरू कर दिया और केवल 24 घंटों में 30 मिलियन बार देखा गया, जो दुनिया भर में सभी प्लेटफार्मों पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया। यह गाना सिर्फ 24 घंटों में म्यूजिक चार्ट और यूट्यूब पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है।

अपने म्यूजिक से लाखों लोगों के दिलों को छूने के बाद, इस गाने ने खुद को केसरिया और कबीरा जैसे आइकोनिक रोमांटिक गानों के बराबर साबित कर दिया है। इसके अलावा, गाने में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जबरदस्त केमिस्ट्री उन्हें शाहरुख-काजोल और रणबीर-दीपिका जैसी बॉलीवुड की प्रतिष्ठित जोड़ियों की लीग में खड़ा करती है।

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor

Jyotsna Rawat