संजय दत्त के खिलाफ कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका खारिज, 'KGF 2' में काम करने को लेकर दर्ज हुई थी PIL

8/18/2020 5:40:15 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। इसकी खबर एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। हाल ही में एक्टर के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई हैं। बीतें दिनों संजय की अपकमिंग फिल्म  'केजीएफ 2' का पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में संजय अधीरा का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में काम करने को लेकर कर्नाटक हाईकोट में एक्टर के खिलाफ याचिका दायर की गई हैं। याचिका में संजय के इस फिल्म में काम करने पर रोक लगाने की मांग की गई हैं। 


इस याचिका को इंजीनियर और सामाजिक कार्यकर्ता जी शिवशंकर द्वारा दायर की गई है। याचिका को इस आधार पर दायर किया गया हैं कि लोग राज्य में संजय का विरोध कर रहे हैं।


मुख्य न्यायाधीश अभय श्रीनिवास ओका और न्यायमूर्ति अशोक एस किन्गी की खंडपीठ ने याचिका को खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता के वकील यह साबित नहीं कर पाए जिससे एक्टर के  फिल्म में काम करने पर रोक लगाई जा सके।


बता दें कि 'केजीएफ 2' में संजय की करीब तीन दिन की शूटिंग बाकी है। फिल्म के निर्माता कार्तिक गौड़ा ने कहा कि जब संजय दत्त तीन महीने के बाद ठीक होकर आ जाएंगे तब वह शूटिंग करेंगे। अभी एक्टर अपना इलाज करा रहे हैं। कई बार उन्हें अस्पताल के बाहर स्पॉट किया जा चुका हैं।

Smita Sharma