तस्‍वीरें: पति संग भतीजे से मिलने पहुंची सोहा,करिश्‍मा से मलाइका तक ये स्टार्स भी दिखे करीना के घर बाहर

2/24/2021 9:18:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर इन वक्त जश्न का माहौल है। करीना और सैफ 21 फरवरी को दूसरी बार एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने।

इसके बाद से वह लगातार लोगों की बधाई स्‍वीकार कर रही हैं। परिवार के लोग हों, दोस्‍त हों या फिर सोशल मीडिया पर फैंस, हर कोई करीना को अपने-अपने अंदाज में विश कर रहा है।

 

वहीं मंगलवार(23 फरवरी) को करीना हॉस्पिटल से घर लौटीं आईं है,जिसके बाद से ही उनके घर पर रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों का आना-जाना लगा है। चलिए देखते हैं करीना के घर कौन-कौन पहुंचा....

 

सोहा अली खान

सबसे पहले बात करते हैं सैफ अली खान की बहन यानि न्यूबाॅर्न बेबी की बुआ सोहा अली खान की। सोहा पति कुणाल खेमू के साथ भतीजे और करीना से मिलने पहुंची। 

 

करिश्‍मा कपूर

न्यूबाॅर्न बेबी की मासी करिश्‍मा कपूर भी बहन करीना कपूर से मिलने आईं। 


मलाइका अरोड़ा

अपनी फिटनेस के कारण सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा भी बेस्ट फ्रेंड करीना को देखने के लिए पहुंचीं।

अमृता अरोड़ा

करीना की गर्ल गैंग में मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी शामिल हैं। ऐसे में अमृता भी करीना का हाल पूछने पहुंची।


इसके अलावा बॉलीवुड फिल्‍म प्रड्यूसर Jay Shewakramani भी पत्‍नी के साथ करीना को देखने पहुंचे।

बता दें कि करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। अब करीब 4 साल बाद वह दूसरी बार फिर से मां बनी हैं। फैंस को करीना की उन तस्वीरों का इंतजार है जब वो अपने बच्चे के साथ दिखे। करीना ने पहले भी कभी तैमूर को छिपाया नहीं इसलिए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही उनके दूसरे बेटे की तस्वीर देखने को मिलेगी।


 

Content Writer

Smita Sharma