बेटी समायरा के साथ कूल अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं करिश्मा कपूर, दिखा SWAG LOOK

4/12/2018 3:37:20 PM

PunjabKesariमुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर हाल ही में अपनी बेटी समायरा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान दोनों बेहद कूल अंदाज में नजर आईं। मां-बेटी बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखीं। दोनों का लुक फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है।

PunjabKesari

वैसे करिश्मा की बेटी समायरा अक्सर कैमरों से बचते हुए नजर आती हैं लेकिन इन तस्वीरों में उन्होंने मम्मी के साथ जमकर पोज दिए। समायरा प्यारी सी स्माइल के साथ कैमरों के सामने तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आईं।

PunjabKesari

वहीं करिश्मा की बात करें तो उनका कैमरों के सामने अंदाज हमेशा निराला होता है। उनकी लुक और तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं। करिश्मा की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि करिश्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और अपना पूरा ध्यान बच्चों पर दे रही हैं। करिश्मा अक्सर बच्चों के साथ स्पॉट हो जाती हैं। उनके मस्ती भरे लम्हें लोगों को काफी पसंद आते हैं। समायरा के अलावा करिश्मा का एक बेटा भी है जिसका नाम कियान है और उम्र सात साल है।

PunjabKesari

पति संजय से तलाक लेने के बाद करिश्मा ने खुद बच्चों की कस्टडी ली है और तब से वह अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए नजर आती हैं। वहीं दोनों बच्चे अक्सर अपने पापा के साथ आउटिंग पर जाते हैं।

PunjabKesari

वैसे करिश्मा और संजय ने कभी अपने रिश्ते का अपने बच्चों पर नहीं पड़ने दिया। संजय अक्सर हच्चों के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं। वह उनके साथ तस्वीरें भी सोशल साइट पर शेर करते रहते हैं।

PunjabKesari

वहीं करिश्मा तलाक के बाद संदीप तोशनिवाल को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट भी होते रहते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News