बिकिनी में 45 की करिश्मा कपूर ने दिखाया हॉट अंदाज, पूल में मस्ती करते की तस्वीर वायरल

10/26/2019 10:04:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा चाहे फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं।करिश्मा इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को अपनी निजी जिंदगी से अपडेट देती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर करिश्मा के 4.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। लोलो का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है।

हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में लोलो बेहद हाॅट लग रही हैं।

 

लोलो पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'#splash। करिश्मा की ये तस्वीर उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है। वे तस्वीर  पर हॉट, ब्यूटीफुल, नजर ना लगे जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है,जब करिश्मा ने स्विमसूट में तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले भी वह एक ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ चुकी हैं। इस तस्वीर में लोलो पूल के पास लेटे हुए पोज दे रही थीं।

करियर की बात करें तो करिश्मा ने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में कदम रखा था। शुरुआती असफलताओं के बाद करिश्मा की कई फिल्में हिट रही। उन्हें एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। वे अपनी वक्त की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक थी। काम की बात करें तो करिश्मा की बात करें तो वह आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आने वाली हैं। 
 

Smita Sharma