करिश्मा की बेटी दे रही है स्टाइल में मां को टक्कर, तस्वीरें देखकर आपके भी दिल में बजने लगेगा गिटार

12/6/2017 12:02:34 PM

मुंबई: अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई हिट फिल्में दी थी। करिश्मा अपनी खूबसूरत अदा, चंचल स्वाभाव और दमदार अभिनय से कई लोगों के दिलों पर राज करती थी । बिजनेसमैन संजय कपूर से विवाह के बाद उनके फ़िल्मी करियर पर ब्रेक लग गया।  गोविंदा और इनकी जोड़ी को तो लोग इतना पसंद करते थे की शायद ही इन दोनों की कोई फिल्म फ्लॉप हुई होगी।

खैर आज जब स्टार किड्स का जमाना है तो फिर करिश्मा की बेटी समायरा कैसे पीछे रहे। महज 12 साल की समायरा को स्टाइल एवं फैशन का भरपूर ज्ञान है। करिश्मा की छाप उनमे बखूबी नज़र आती है और समायरा की खूबसूरती देखते बनती है। हालांकि अन्य स्टार किड्स से विपरीत समायरा लोगों की नज़रों से दूर रहना चाहती हैं लेकिन फिर भी अपनी मां के साथ इन्हे कई बार स्पॉट किया गया है।


करिश्मा और संजय कपूर के तलाक के बाद दोनों बच्चे अपनी माँ के साथ ही रहते हैं। जहां संजय ने दूसरी शादी कर ली वहीँ करिश्मा की भी दूसरी शादी की खबर सुनाने में आई थी।

 


चलेंगी मां के कदमो पर
समायरा भी करिश्मा की तरह ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी। हम उत्सुक है उन्हें फिल्मों में देखने के लिए। बचपन से ही ग्लैमरस दिखने वाली समायरा करिश्मा की तरह अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं।

मां की झलक
करिश्मा और संजय दोनों की ही झलक आती है समायरा में। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उनके भाई कियान के साथ उन्हें कई बार पार्टियों एवं एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया है।

फिल्मों में दिलचस्पी
महज़ 12 साल की उम्र में समायरा ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी जिसकी स्क्रीनिंग इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में हुई थी। वे बताती है की उन्हें सिनेमेटोग्राफी में भी दिलचस्पी है।