47वें बर्थडे पर करिश्मा ने करवाया जरबदस्त फोटोशूट, देर रात बहन करीना और गर्लगैंग संग जमकर मचाया धमाल

6/25/2021 1:17:30 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 25 जून को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहा है। वैसे तो करीना का बर्थडे 25 जून को है पर इसका सेलिब्रेशन 24 रात से ही शुरु हो गया है।

करिश्मा के इस खास दिन को उनकी गर्ल गैंग ने उनके लिए स्पेशल बनाया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

लुक की बात करें तो पार्टी में बर्थडे गर्ल करिश्मा ब्लैक स्कर्ट और प्रिंटेड टॉप में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। वहीं अमृता अरोड़ा शिमरी ब्लू ड्रेस और करीना कपूर व्हाइट एंड हॉट पिंक आउटफिट में स्टनिंग नजर आ रही हैं।  इन तीनों के अलावा तस्वीर में उनकी एक और दोस्त मौजूद है।

पार्टी के बाद करिश्मा ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस अब डिजिटल स्पेस में भी कदम रख चुकी हैं।वे वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आई थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो करिश्मा के दो बच्चे समारा और कियान। पति संजय कपूर से तलाक लेने के बाद करिश्मा अकेले ही बच्चों की परवरिश कर रही हैं। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma