करिश्मा के चेहरे पर दिखने लगी हैं झुर्रियां, फिर भी साड़ी में लग रही हैं कमाल

2/7/2019 3:56:35 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हाल ही में स्प्रींग समर 10 कलेक्शन स्पाइस ब्लूम को अटेंड करने पहुंची। इस दौरान करिश्मा रेड और व्हाइट साड़ी पहने हुए किसी कयामत से कम नहीं लग रहीं थी।

इस साड़ी के साथ करिश्मा ने बालों को बांधा था और इयररिंग पहने हुए थे। वहीं, लाइट मेकअप के साथ डार्क रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। 

बता दें कि करिश्मा कपूर 44 साल के उम्र में भी 20 साल की लड़कियों को टक्कर देती हैं। लेकिन इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर झुर्रियां साफ नजर आ रही हैं।

वहीं, इस साड़ी लुक में करिश्मा बेइंतहा खूबसूरत लग रहीं थीं। उन्होंने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

लंबे समय से फिल्मों से गायब रहने वाली अमृता का फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन अक्सर उनको गर्लगैंग के साथ एंजॉय करते हुए देखा जाता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो लंबे समय से फिल्मों से गायब रहने वाली करिश्मा, मलाइका, करीना और अमृता एक दूसरे के बेहद करीब हैं। इनकी गर्ल गैंग ना कि सर्फ एक दूसरे के साथ शॉपिंग, डिनर डेट, पार्टीज़ करती यहां तक जिम में भी एक साथ एंजॉय करते हुए नजर आती हैं।

41 की उम्र के बावजूद भी करिश्मा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। अपनी कड़ी मेहनत से अमृता ने अपने आप को फिट रखा है। वो अक्सर अपने फोटो शूट के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं।

 

Neha