करिश्मा से तलाक लेने के बाद भी इन्हें नहीं भूल पाएं हैं एक्स हसबैंड संजय कपूर

1/17/2018 5:37:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर की बेटी समैरा और बेटा कियान बालीवुड की चकाचौंध से हमेशा से ही दूर रहें हैं। दोनों की तस्वीरें बहुत कम ही हमें देखने को मिलती हैं। करिश्मा के दोनों बच्चों को एयरपोर्ट और यां फिर परिवार के साथ पार्टियों में ही देखा जाता है।

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से तलाक लेकर अपने बच्चों के साथ मुंबई में रह रहीं हैं। ऐसे में करिश्मा के बच्चों को अपने पापा संजय कपूर के साथ समय बिताने का मौका कम ही मिल पाता, लेकिन जब भी इनको समय मिलता है, ये अपने पापा संजय कपूर के पास दिल्ली चले जाते है। 

हाल ही में ऐसे ही कुछ पलों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, करिश्मा के बच्चों समायरा और कियान ने पापा संजय के साथ फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें संजय की पत्नी प्रिया सचदेव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पापा संजय के साथ बच्चों का अंदाज काफी डैशिंग दिख रहा है। 

बता दें कि संजय ने बीते साल न्यूयार्क में प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली थी। लेकिन करिश्मा अब भी सिंगल माँ बनकर अपने बच्चों की परिवरिश कर रहीं हैं, वो अपने पापा रंधीर कपूर के घर में अपने बच्चों के साथ रहती है।