करिश्मा से तलाक लेने के बाद भी इन्हें नहीं भूल पाएं हैं एक्स हसबैंड संजय कपूर

1/17/2018 5:37:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर की बेटी समैरा और बेटा कियान बालीवुड की चकाचौंध से हमेशा से ही दूर रहें हैं। दोनों की तस्वीरें बहुत कम ही हमें देखने को मिलती हैं। करिश्मा के दोनों बच्चों को एयरपोर्ट और यां फिर परिवार के साथ पार्टियों में ही देखा जाता है।

PunjabKesari

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से तलाक लेकर अपने बच्चों के साथ मुंबई में रह रहीं हैं। ऐसे में करिश्मा के बच्चों को अपने पापा संजय कपूर के साथ समय बिताने का मौका कम ही मिल पाता, लेकिन जब भी इनको समय मिलता है, ये अपने पापा संजय कपूर के पास दिल्ली चले जाते है। 

PunjabKesari

हाल ही में ऐसे ही कुछ पलों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, करिश्मा के बच्चों समायरा और कियान ने पापा संजय के साथ फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें संजय की पत्नी प्रिया सचदेव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पापा संजय के साथ बच्चों का अंदाज काफी डैशिंग दिख रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि संजय ने बीते साल न्यूयार्क में प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली थी। लेकिन करिश्मा अब भी सिंगल माँ बनकर अपने बच्चों की परिवरिश कर रहीं हैं, वो अपने पापा रंधीर कपूर के घर में अपने बच्चों के साथ रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News