करिश्मा तन्ना के साथ काले चशमे में दिखे रणबीर कपूर, दिखा SWAG LOOK

6/20/2018 12:12:48 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म संजू की प्रमोशन में बिज़ी हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ लोग गानों को भी काफी पसंद कर रहे हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट सामने आ रही है वैसे ही फिल्म के पोस्टर्स सामने आ रहे हैं। 

हाल ही में टीवी की "नागिन" करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करिश्मा महरुन और क्रीम कलर के लंहगे में नजर आ रही है। तस्वीर की खास बात यह है कि करिश्मा के साथ-साथ विक्की कौशल और रणबीर कपूर भी नजर आ रहे है। तीनों फंकी चशमा लगाए हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन भी दिया है ‘हैप्पी फेसेस इन वन फ्रेम।’ नीचे देखें फिल्म ‘संजू’ के लिए करिश्मा तन्ना का पहला लुक…

फिल्म संजू से जुडी कुछ बातें 

फिल्म की बात करें तो संजय दत्त की लाइफ पर बेस्ड संजू इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी की कुछ अनसुनी कहानियों को पेश किया जाएगा। संजू में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोईराला, परेश रावल, सोनम कपूर, विक्की कौशल और अनुष्का शर्मा जैसे कलाकार भी अहम किरदार निभा रहे हैं। संजू के ट्रेलर को भी ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। संजू 29 जून को रिलीज हो रही है।

Konika