रेड मोनोकनी में करिश्मा ने मचाया कोहराम, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

1/5/2020 3:30:29 PM

PunjabKesariबॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस मालदीव में वेकेशन एंजॉय करने गई हुईं थीं। वहां से एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर कर बखूबी फैंस का दिल जीता। हाल ही में करिश्मा ने रेड मोनेकनी में अपनी मालदीव की थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर की हैं, जिसमें उनका बेहद हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। तो चलिए डालते हैं एक नजर करिश्मा की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर...

PunjabKesari

बता दें एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर होते ही ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

रेड मोनोकनी में करिश्मा बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रही हैं। बीच पानी में खडे हो कर भीगे बालों करिश्मा फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

फैंस भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। कई तस्वीरों में एक्ट्रेस कलाई पर बने टैटू को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस तरह वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस का ये कातिलाना अंदाज देखते ही बन रहा है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो एक्ट्रेस कई फेमस टीवी सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को स्टार प्लस के शो कानपूर वाले खुरानास में देखा गया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News