शादी के बाद ने पहली बार करिश्मा ने शेयर की ट्रेडिशलन लुक की तस्वीरें, गोल्डन साड़ी में ''मिसेज बंगेरा'' ने दिए नज़ाकत भरे पोज़

6/3/2022 12:36:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी के बाद काफी सुर्खियों में रहती हैं। शादी के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस अपने पहले वाले अंदाज में लौट आईं। उन्हें बिना हार-श्रृंगार के देख लोग उन्हें ट्रोल भी करते नजर आते हैं। इसी बीच हाल ही में करिश्मा ने शादी के बाद पहली बार अपनी ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना गोल्डन शिमरी साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने ड्रेस से मैचिंग रिंग और इयररिंग्स से एक्सेसरीज किया है।

PunjabKesari

 

मिनिमल मेकअप और खुले बालों में करिश्मा नज़ाकत से भरे पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं, जिन पर फैंस दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स बरसा रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, करिश्मा तन्ना ने इसी साल 6 फरवरी को बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी रचाई थी। दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था। शादी के बाद कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News