सोफे पर बैठ करिश्मा तन्ना ने फ्लॉन्ट किए मेहंदी वाले हाथ, अपनी खूबसूरत दुल्हनिया के गालों पर Kiss कर वरुण ने लुटाया प्यार

2/8/2022 6:35:04 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा ने 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की खूबसूरत वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।  पीच लहंगे में करिश्मा अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और दूल्हे वरुण बंगेरा व्हाइट शेरवानी में परफेक्ट ग्रूमल। वहीं अब शादी से फुरस्त होकर एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने हाथों-पैरों पर मेहंदी लगाए सोफे पर बैठी पोज दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

इस दौरान उन्होंने पीले रंग का गोटा वर्क शरारा पहना हुआ है और ओपन हेयर्स के साथ खूबसूरत झूमकों से लुक को कंप्लीट किया है। अपने हाथों-पैरों पर लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए करिश्मा बेहद खुश नजर रही हैं। वहीं कई तस्वीरों में उनके पति अपनी दुल्हनिया को गालों पर किस करते हुए प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- दिस फीलिंग।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

काम की बात करें तो करिश्मा तन्ना इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। वह देस में निकला होगा चांद, क्यों सास भी कभी बहू थी, प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम और एक लड़की अनजानी सी जैसे टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। वह सूरज पे मंगल भारी, संजू, ग्रैंड मस्ती और दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं उनके पति एक बड़े बिजनेसमैन हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News