साइड कट ड्रेस में करिश्मा तन्ना का स्टाइलिश लुक, तस्वीरों में दिखा किलर फिगर

9/23/2019 12:06:20 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी कातिलाना अंदाज वाली तस्वीरों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।  करिश्मा अपनी ड्रेसिंग सेंस से कभी भी फैंस को निराश नहीं करती। करिश्मा इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस में से हैं जो जानती हैं कि किसी के चेहरे पर मुस्कान कैसे लाई जाती है।

करिश्मा ने जब पिछले साल बॉलीवुड में कदम रखा तो सनसनी मचा दी। वह ब्लॉकबस्टर फिल्म 'संजू' का सिर्फ हिस्सा ही नहीं बनी बल्कि अपनी अदाकारी के लिए तारीफें भी बटोरीं। करिश्मा अक्सर कोई ना कोई ऐसा फोटोशूट करा ही लेती है जो देखते ही देखते ही सुर्खियों में छा जाता है।

हाल ही में एक बार फिर करिश्मा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वन ऑफ शोल्डर साइड कट ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं। तस्वीरों में वह अपना किलर फिगर दिखा रही हैं।

मिनिमल मेकअप और खुले बाल टीवी की 'नागिन' के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। बता दें कि बीती रात मुंबई में गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स हुए थे।

 

करिश्मा का ये अंदाज वहीं देखने को मिला। करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो करिश्मा ने हाल ही में फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग खत्म की है। शो की शूटिंग बुल्गारिया में हुई थी।  इस सीजन में करिश्मा के साथ करण पटेल शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, अदा खान और रानी चटर्जी जैसे सितारे नजर आएंगे। रोहित शेट्टी का यह शो अगले साल जनवरी में टेलीकास्ट होगा। खबरें हैं कि करिश्मा इस सीजन की विनर हैं। 

Smita Sharma