गणेश उत्सव: व्हाइट शरारा सूट में खूब जचीं निया शर्मा ,मां संग करिश्मा तन्ना ने भी की बप्पा की आराधना

9/11/2021 11:50:02 AM

मुंबई: देश में इस समय गणेश उत्सव की धूम है। 10 सितंबर को गणेश चतुर्थी के साथ इस त्योहार की शुरुआत हुए। महाराष्ट्र में विघ्नहर्ता, बुद्धि,समृद्धि और सौभाग्‍य के देवता श्री गणेश के जन्म का का पावन धूमधाम से मनाया जाता है।  ऐसे में टीवी सितारें भी बड़ी धूम-धाम से बप्पा का स्वागत अपने घरों में कर रहे हैं। कोरोना काल में भी बप्पा का ये त्योहार हर कोई धूमधाम से मनाया जा रहा है। एक्ट्रेस निया शर्मा और करिश्मा तन्ना भी बप्पा के रंगे में रंगी नजर आईं। आइए डालते हैं स्टार्स की तस्वीरों पर एक नजर...

निया शर्मा

गणेश चतुर्थी पर निया शर्मा का ट्रेडिशनल लुक में दिखी। अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में नजर आने वाली निया का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लुक की बात करें तो निया व्हाइट शरारा सूट में नजर आ रही हैं।

इसके साथ उन्होंने रेड कलर का नेट दुपट्टा कैरी किया था जिसपर व्हाइट फूल बने थे।

मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। कुछ तस्वीरों निया बप्पा की मूर्ति के सामने पोज दे रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह खिड़की के पास बैठी दिख रही हैं। फैंस निया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

निया के काम की बात करें तो वह हाल ही में बिग बाॅस ओटीटी में नजर आईं थीं। इसके अलावा उनका साॅन्ग दो गूंट हाल ही में रिलीज हुआ है। 

करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने भी मां संग बप्पा की भक्ति में लीन दिखीं। उन्होंने गणेश उत्सव के सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इस दौरान करिश्मा पिंक कुर्ता और व्हाइट प्लाजो में नजर आईं। वहीं उनकी मां येलो सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में करिश्मा बप्पा के सामने हाथ जोड़ी नजर आ रही हैं।  

काम की बात करें तो करिश्मा ने 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'जरा नचके दिखा', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 मिलीं।

टीवी सीरियल्स के अलावा करिश्मा तन्ना बाॅलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो खबरें हैं कि करिश्मा एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं।

एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने बताया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए हुई थी और तब से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों साथ में छुट्टियां मनाने से लेकर एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने तक, यह कपल कथित तौर पर एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस है।

Content Writer

Smita Sharma