इंटरनेट पर छाया करिश्मा तन्ना का लेटेस्ट फोटोशूट, वन शोल्डर शिफॉन गाउन में दिखीं प्रिंसेस

2/21/2020 10:56:29 AM

मुंबई: करिश्मा तन्ना बी-टाउन की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अच्छे से जानती हैं कि किसी के चेहरे पर मुस्कान कैसे लाई जाती है। करिश्मा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाऔं में आ जाती हैं। एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर बाॅलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

करिश्मा अपने फैशन सेंस से नई हीरोइनों को मात देती हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचाया है।

सामने आईं इन तस्वीरों में वन शोल्डर शिफॉन गाउन में दिख रही हैं। इस गाउन में करिश्मा किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं।

मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में करिश्मा कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

करिश्मा का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। संजू एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

काम की बात करें तो करिश्मा हाल ही में एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 3' में नजर आई थीं। इसके अलावा वो ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में भी दिखी थी। वहीं करिश्मा जल्द ही रियालिटी शो फीयर फैक्टर 'खतरों की खिलाड़ी 10' में नजर आएंगी। 

Smita Sharma