रोमांटिक पल: करिश्मा ने पहली बार दिखाईं मंगेतर की हल्की-सी झलक, 2022 के पहले दिन हाथों में हाथ थाम यूं फरमाया इश्क

1/2/2022 12:52:28 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस समय बी-टाउन गलियारों में करिश्मा तन्ना के बिजनेमैन वरुण बंगेरा संग रिलेशनशिप की खबरों ने तहलका मचा रखा है। बीते कुछ महीनों से  दोनों की सगाई की खबरों से लेकर शादी को लेकर कई खबरें आ रही हैं। लेकिन अब तक करिश्मा ने ऐसी खबरों पर चुप्पी साधे रखी।

इसी बीच नए साल 2022 पर पहली बार करिश्मा ने  सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। उन्होंने मंगेतर वरुण बंगेरा के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन तीनों में वरुण का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

पहली तस्वीर में करिश्मा ने वरुण का हाथ थामा हुआ है। दोनों समंदर के किनारे पर हैं और सनसेट हो रहा है। इस तस्वीर में करिश्मा का चेहरा तो दिखाई दे रहा है लेकिन वरुण की शक्ल नहीं दिख रही।

दूसरी तस्वीर में भी करिश्मा और वरुण की बैक दिखाई दे रही है। वरुण का चेहरा थोड़ा-सा दिख भी रहा है लेकिन उन्होंने मास्क पहना हुआ है।

तीसरी तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

करिश्मा ने वरुण के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'थैंक्यू 2021.. नए साल के लिए एक्साइटेड हूं। सभी को हैप्पी न्यू ईयर।'

करिश्मा और वरुण लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। कपल ने नवंबर 2021 में सगाई की थीं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा तन्ना 5 फरवरी को वरुण बंगेरा संग सात फेरे लेंगी।  कपल की शादी की रस्में 4 फरवरी से शुरू हो जाएंगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma