ऋचा चड्ढा ने करिश्मा तन्ना की तस्वीरों पर कमेंट कर कहा- मास्क लगाओ, भड़की एक्ट्रेस बोली- मैं अपने विला में हूं मैडम, पब्लिक जगह पर नहीं''

4/19/2021 1:50:09 PM

मुंबई. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कमेंट किया। जिससे करिश्मा तन्ना भड़क गई।

तस्वीरों में करिश्मा तन्ना शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप, हाई बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट लग रही है। एक्ट्रेस बुलेट के साथ पोज दे रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें गोवा वेकेशन की हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में मास्क नहीं पहना हुआ है। कोरोना वायरल बहुत तेजी से फैंल रहा है।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इन तस्वीरों पर कमेंट कर कहा- 'मास्क लगाओ।'

ऋचा चड्ढा के इस कमेंट पर करिश्मा तन्ना भड़क गई और जवाब देते हुए लिखा, 'मैं अपने प्राइवेट विला में हूं मैडम, पब्लिक जगह पर नहीं।' करिश्मा के इस कमेंट के बाद यूजर्स भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


बता दें कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखकर महाराष्ट्र सरकार ने 1 मई तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। सभी फिल्मों, वेब सीरीज, और शोज की शूटिंग बंद कर दी गई है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी तेजी से कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

Content Writer

Parminder Kaur