बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ करिश्मा तन्ना ने की सगाई! जल्द सात फेरे लेगा कपल

11/13/2021 12:18:32 PM

मुंबई. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना काम से दूर अपनी लाइफ को खूब एंजॉय कर रही है। कुछ महीने पहले खबर सामने आई थी कि करिश्मा को कोई खास मिल गया है। अब खबर आई है कि एक्ट्रेस रियल स्टेट वरुण बंगेरा को डेट कर रही है और उससे सगाई कर ली है। 

करिश्मा ने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस एक केक की तस्वीर भी शेयर की है और इसके साथ बधाई लिखा है। करिश्मा और वरुण से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सगाई उनके परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। करिश्मा और वरुण एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए मिले थे और तब से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक साथ काफी समय बिता रहे हैं। करिश्मा और वरुण अपने रिलेशिनशिप को लेकर सीरियस हैं और जल्द शादी कर सकते हैं। इस साल अगस्त में करिश्मा ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण के लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में सभी करीबी दोस्तों में बुलाया गया था।


बता दें करिश्मा इससे पहले उपेन पटेल और पर्ल वी पुरी को डेट कर चुकी है। काम की बात करें तो करिश्मा शो 'क्‍यूंकि सास भी कभी बहू थी' से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस ने 'नच बलिए', 'बिग बॉस', 'झलक दिखला जा' जैसे कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'ग्रैंड मस्‍ती', 'संजू' और 'सूरज पर मंगल भारी' में भी काम किया है। 

Content Writer

Parminder Kaur