36 की हुईं 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक्ट्रेस, डांस शो में यूं किया था बॉयफ्रेंड ने प्रपोज

12/21/2019 11:08:25 AM

 बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत कर एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के जरिए घर-घर में अच्छी पहचान बनाई है। टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में इंदू के किरदार से करिश्मा ने काफी पापुलेरिटी हासिल की है। इतना ही नही एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

करिश्मा का जन्म 21 दिसंबर 1983 में गुजराती फैमिली में हुआ था। टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से एक्टिंग में डेब्यू कर एक्ट्रेस अपने करियर को आगे निखारती गईं और इनकी पहचान एक फेमस एक्ट्रेस के तौर पर होने लगी।

करिश्मा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉग 8' में नजर आ चुकी हैं। इसके बाद एक्ट्रेस स्टार प्लस के डांस शो 'नच बलिए 7' में नजर आईं, जहां एक्ट्रेस के डांस पार्टनर उपेन ने लाइव में ही एक्ट्रेस को रिंग पहना कर प्रपोज किया था।

लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा देर न चल सका और दो साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। ये ऐलान करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि हम दोनों अलग होने को लेकर सहमत हैं।


करिश्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2005 में दोस्ती फ्रेंडशिप फोरेवर से की थी, लेकिन इनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई।

इसके बाद एक्ट्रेस कॉमेडी फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में नजर आईं, इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया।

इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस रणबीर कपूर की फिल्म संजू में भी नजर आ चुकी हैं।

दरअसल, फिल्म में एक्ट्रेस एक गाने में अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल जीतती नजर आईं थीं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद किया गया था।

हिन्दी फिल्मों के अलावा करिश्मा कई कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 


 

Smita Sharma