गोल्ड चोकर...ब्लैक शेड्स..होने वाले दुल्हे संग Bride To Be करिश्मा का टशन, पिया के नाम की मेहंदी लगते ही खिल उठा Miss Tanna का चेहरा

2/4/2022 2:25:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना जल्द ही दुल्हनिया बनने जा रही हैं। करिश्मा 5 फरवरी को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। ऐसे में कपल की शादी की रस्में शुरु हो गईं हैं। गुरुवार को हल्दी की रस्म हुई जिसकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा गईं। वहीं अब करिश्मा अब अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंची हैं जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं।

PunjabKesari

 

यूं तो करिश्मा ने गुरुवार रात ही पिया के नाम की मेहंदी अपने हाथों और पैरों में सजा ली थी। लेकिन आज वह अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग इस फंक्शन को भरपूर एंजाॅय करने वाली हैं जिसके लिए वह शादी की लोकेशन पर पहुंच गईं हैं।

PunjabKesari

हाल ही में करिश्मा की होने वाले पति संग तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय है। लुक की बात करें तो उनका पूरा गेट-अप दुल्हन को वाइब्स दे रहा था और कहने की जरूरत नहीं थी कि वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

करिश्मा ने मेहंदी के लिए येलो कलर का लहंगा चुना है। मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी, चोकर नेकलेस और ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। पिया के नाम की मेहंदी लगते ही करिश्मा के चेहरे पर अलग सा निखार दिख रहा है।

PunjabKesari

वहीं वरुण रेड कुर्ते पजामे में हैंडमस दिखे। होने वाला दुल्हा दुल्हन  आखों पर शेड्स लगा टशन दिखा रहे हैं। मीडिया से सामने दोनों ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। करिश्मा की होने वाले दुल्हे संग पोज देते की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले करिश्मा की मेहंदी की रस्म का एक वीडियो सामने आया था।  इस वायरल वीडियो में वरुण बंगेरा अपनी लेडीलव करिश्मा तन्ना की मेहंदी सुखाते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में वरुण करिश्मा के हाथ में अपना नाम भी ढूंढते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bollytellyworld (@bolly_tellyworld75)

मेहंदी सेरेमनी लुक की बात करें तो लाइट ग्रीन कलर के सूट में करिश्मा तन्ना किसी खूबसूरत बला से कम नहीं लग रही, तो वहीं व्हाइट कुर्ता-पायजामा में उनके दूल्हे राजा वरुण भी खूब फब रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bollytellyworld (@bolly_tellyworld75)

वहीं हल्दी लुक की बात करें तो करिश्मा व्हाइट आउटफिट के साथ फूलों की माथा पट्टी, ईयरिंग और हाथों में कलीरें पहने चांद का टुकड़ा लग रही थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News