''पवित्र रिश्ता'' की इस एक्ट्र्रैस को कपड़े उतारने में नहीं है कोई शर्म, देखें किलर फिगर

1/11/2018 11:20:44 AM

मुंबई: टीवी सीरियल में अगर कोई स्टार विलन का रोल निभाता है तो उसकी इमेज विलन जैसी बन जाती है और अगर कोई संस्कारी रोल निभाता है तो उसकी एकदम संस्कारी। इसकी एक वजह यह भी है कि टीवी पर नजर आने वाले एक्टर्स हर दिन लोगों को एक ही किरदार में नजर आते हैं। ऐसे में फैंस जब जब उनका ग्लैमरस अवतार सामने आता है तो वो किरदार फैंस के रोंगटे खड़े कर देन वाला होता है।

ऐसा ही एक चेहरा टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की रैना उर्फ करिश्मा शर्मा के साथ भी है। शो में उनका किरदार ज्यादा संस्कारी तो नहीं है मगर फिर भी उनका बोल्ड फोटोशूट कुछ ज्यादा ही बोल्ड था। इससे तो उनके फैंस भी चौंक गए थे। खबर है कि एक बार फिर करिश्मा अपने फैंस को चौंकाने जा रही हैं। 

'पवित्र रिश्ता' में दर्शकों ने किया था पसंद 

जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में उन्हें पिया अर्जुन किर्लोस्कर के किरदार में दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था। 

इन सीरियल्स में भी कर चुकी हैं काम

'ये हैं मोहब्बतें' और 'पवित्र रिश्ता' के अलावा करिश्मा ने 'सिलसिला प्यार का', 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें', और 'आहट' जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

'रागिनी MMS 2.2' में आईं नजर

करिश्मा जल्द ही एकता कपूर की बोल्ड वेब सीरीज 'रागिनी MMS 2.2' में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है। 

मिलेगा हॉरर और हॉटनेस का कॉम्बो 

इस वेब सीरीज में दर्शकों को 'रागिनी MMS' और 'रागिनी MMS-2' की तरह हॉरर और हॉटनेस का कॉम्बो देखने को मिलेगा। 

सोशल साइट पर हैं एक्टिव

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से वह अपने फैंस को हंमेशा हैरान कर देती हैं। तस्वीरों में उनका हॉट लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला होता है। 

इतने हैं उनके फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम पर इस समय करिश्मा के फॉलोअर्स की संख्या लगभग 3,91,000 है। उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। 

इस फिल्म में भी आ चुकी हैं नजर

सीरियल्स के अलावा करिश्मा फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' में टीना के किरदार में भी नजर आ चुकी हैं। 

ये नहीं है उनकी पहली वेब सीरीज 

'रागिनी MMS 2.2' उनकी पहली वेब सीरीज नहीं है। इससे पहले वे 'लाइफ सही है' वेब सीरीज में मेड के किरदार में नजर आ चुकी हैं। 

बॉलीवुड में कमाना चाहती हैं नाम

करिश्मा बॉलीवुड में नाम कमाना चाहती हैं। एकता कपूर की यह वेब सीरीज उनके लिए बॉलीवुड में एंट्री का टिकट साबित हो सकती है।