ब्लैक बिकिनी में ''रागिनी एमएमएस'' फेम करिश्मा ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, स्विमिंग पूल में यूं मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

5/1/2021 1:06:41 PM

मुंबई: वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस' से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। करिश्मा इन दिनों वेकेशन मूड में हैं।

हाल ही में करिश्मा ने अपने वेकेशन ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

करिश्मा शर्मा की इन सभी फोटोज ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा ने साल 2017 में आईं Alt बालाजी की 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में काम किया है। इस वेब सीरीज में उनका लुक बेहद बोल्ड था। इसके अलावा करिश्मा ने 'प्यार का पंचनामा 2', 'होटल मिलान', 'फंसते फंसाते', 'सुपर 30' और 'उजड़ा चमन' में भी काम किया है।

करिश्मा टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता', 'ये है मोहब्बतें', 'लव बाय चांस', 'आहट' में भी नजर आ चुकी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma