Ragini MMS रिटर्न्स की एक्ट्रैस करिश्मा ने दिया बोल्ड बयान, बोली- टॉपलेस होने में नहीं हैं मुझे कोई शर्म

11/5/2017 3:42:02 PM

xमुंबई: बॉलीवुड फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रैस करिश्मा शर्मा अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से हमेशा से चर्चा में ही रहती हैं। लेकिन हाल ही में करिश्मा एक बार फिर से सुर्खियों में आईं हैं। दरअसल, इस बार उन्होंने एक एेसा बोल्ड बयान दिया जिसे सुनकर आप सब भी चौकने वाले हैं। 

PunjabKesari


'रागिनी एमएमएस 2' के पोस्टर्स के जरिए इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली करिश्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें बोल्ड सीन देने में कोई गुरेज नहीं है यहां तक कि टॉपलेस सीन देने में भी वह सहज हैं। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो रागिनी एमएमएस की लेटेस्ट सीरीज में कई बेड सीन्स देने वाली करिश्मा से जब ये पूछा गया कि इस शो को चुनने को लेकर उनके माता पिता और परिवार का क्या रि‍एक्शन था?

PunjabKesari

तो करिश्मा ने कहा कि उनके पेरेंट्स काफी सपोर्टिव हैं और मैं जो भी करूं वह उस पर विश्वास रखते हैं। करिश्मा का कहना है कि वह अपने स्किन शो को लेकर बेहद कंफर्टेबल हैं इसलिए अगर कहानी की मांग के मुताबिक अगर उन्हें टॉपलेस भी होना पड़े तो वह आराम से ये करने को तैयार हैं।

PunjabKesari


बता दें कि करिश्मा सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रैना सिंह के रोल में नजर आ चुकी हैं। सीरियल में करिश्मा निगेटिव रोल में थीं।'ये है मोहब्बतें' के अलावा करिश्मा 'पवित्र रिश्ता' और फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' में भी नजर आ चुकी हैं।

.PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News