संदीप ने पत्नी को दिया तलाक, बॉयफ्रैंड संग जल्द करिश्मा करेगी शादी

11/8/2017 4:12:51 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर कथित ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाला से जल्द अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए एक-दूसरे से शादी करने की खबरें आ रही हैं। बता दें, संदीप और करिश्मा को कई बार कैमरे में साथ कैद किया गया है और कई पार्टीज में भी साथ देखा गया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा पिछले तीन सालों से दिल्ली के एक उद्योगपति संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। संदीप और उनकी पत्नी आश्रिता ने 2010 में तलाक की अर्जी डाली थी जिस पर अब 7 साल बाद बांद्रा फैमिली कोर्ट ने मुहर लगाई है। दोनों ने एक दूसरे को आपसी सहमती से तलाक दिया है। अश्रिता ने तलाक पर सहमती इस शर्त पर दी है कि संदीप उन्हें 2 करोड़ रूपए का मुआवजा देंगे। इसके अलावा, दिल्ली के जिस घर में अश्रिता रहती हैं। वह भी उनके नाम किया जाएगा। इसके अलावा इन कपल की 9 और 12 सालों की दोनो बेटियां अपनी मां अश्रिता के साथ रहेंगी। संदीप अपनी दोनों बेटियों के नाम 3-3 करोड़ की संपत्ति करेंगे।

बता दें  उससे पहले करिश्मा ने दिल्ली के उद्योगपति संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया। करिश्मा की पहली शादी से 2 दो बच्चें हैं। हालांकि, अब जब संदीप को भी कानूनी रूप से तलाक मिल गया है।